बेटी पर शक था तो पहले जला दिया और फिर खिलाया मानव मल...
बेटी पर शक था तो पहले जला दिया और फिर खिलाया मानव मल...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार को जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में एक नाबालिग लड़की को उसके परिवार ने मानव मल खाने पर मजबूर कर दिया क्योंकि वह अपने साथ स्कूल में पढ़ने वाले लड़कों के साथ बात करती थी. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि परिवार वालो को लड़की पर शक था कि उसका किसी लड़के के साथ चक्करचल रहा है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार पीड़ित लड़की को उसके परिवार ने पहले प्रेस से जला दिया और उसके बाद उसको मानव मल खाने पर मजबूर किया गया. मिली जानकारी के अनुसार परिवार को उसका किसी लड़कों से बात करना पसंद नहीं था और उन्हें शक था कि उनकी लड़की किसी स्कूल में साथ पढ़ने वाले लड़के से बात करती है और उनके बीच कुछ चल रहा है इस वजह से उन्होंने ऐसा किया.

वहीं अपने परिवार वालों की इस अमानविय प्रताड़ना से बचने के लिए पीड़ित लड़की घर से भाग गई और बॉर्डर पार कर नेपाल पहुंच गई. वहीं उस दौरान बॉर्डर पार करते समय नेपाल पुलिस को जांच में उसने अपनी मजबूरी बताई जिसके बाद उसे एक एनजीओ की मदद से गोरखपुर पुलिस को सौंपा गया. इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुट चुकी है.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

ऑफिस जाने के लिए निकली युवती के चेहरे पर युवकों ने लगाया कुछ ऐसा....

सट्टे के रुपयों के लेनदेन में सट्टेबाज ने युवक के सिर में मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -