घर में काम करने वाली महिला से रेप

Jun 15 2018 09:44 AM
घर में काम करने वाली महिला से रेप

लखनऊ:  उत्तरप्रदेश को अपराध प्रदेश का तमगा मिला हुआ है और सरकार के लाख दावे करने के बाद भी सूबे में वारदाते तुक नहीं रही है. महिलाओ को लेकर हालात और भी चिंता जनक है. ताजा मामला लखनऊ के महानगर की विज्ञानपुरी कॉलोनी का है जहा घर में काम करने वाली महिला से मकान मालिक के बेटे ने जबरदस्ती शराब पिलाकर रात भर बलात्कार किया. आरोप है कि चाकू के दम पर महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है.

पुलिस थाने में आपबीती बताते हुए महिला ने कहा दोपहर में वह खाना बनाने पहुंची तो लवकुश अकेला था. उसने पिता के तीर्थयात्रा पर जाने की बात कहकर घर की सफाई करने को बोला. सफाई करते हुए शाम हो गई. काम निपटाने के बाद वह लौटने लगी तो आरोपी ने उसे रोक लिया. वह उसे कमरे में ले गया और छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर गर्दन पर चाकू रख दिया. चाकू धंसने से गले से खून निकलने लगा जिससे महिला डर गई.

इसके बाद लवकुश शराब की बोतल लेकर आया और उसको जबरदस्ती शराब पिलाई. साथ ही आरोपी ने खुद भी शराब पी. पीड़िता के मुताबिक रात नौ बजे से सुबह चार बजे तक आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप किया. मगर जब आरोपी को नींद लग गई तो इसका फायदा उठाते महिला पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने तुरंत एक्शन से आरोपी को घर में सोते हुए पकड़ा और सख्ती किये जाने पर पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने रेप करने की बात कुबूल कर ली है.

नाबालिग बच्ची और मां के साथ 20 लोगों ने किया गैंगरेप

दाती महाराज को लुकआउट नोटिस जारी

B'Day Special : रेप पर विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आई थी किरण खेर

 

?