दाती महाराज को लुकआउट नोटिस जारी

Jun 14 2018 08:34 AM
दाती महाराज को लुकआउट नोटिस जारी

दिल्ली: दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को देने के साथ यह नोटिस जारी किया गया है . पुलिस ने बताया कि महिला ने दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह एक दशक से स्वयंभू बाबा की शिष्या रही है, लेकिन दाती महाराज और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने गृह प्रदेश राजस्थान लौट गई.

पुलिस ने बताया कि मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज करा दिया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी देश छोड़कर फरार न हो जाए, यह सुनिश्चत करने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ है. आरोप लगाने वाली युवती ने पाने पत्र में लिखा है-मैं................ आज आपसे उस बारे में शिकायत करने जा रही हूं, जिसे डर के कारण, पारिवारिक खातमे के डर से हिम्मत न कर सकी. मगर अब घुट-घुट कर जिया नहीं जाता. भले मेरी जान क्यों न चली जाएं, जिसकी मुझे पूरी आशंका है. फिर भी मरने से पहले यह सच सबके सामने लाना चाहती हूं....मेरे साथ दाती मदनलाल राजस्थानी ने अपने सहयोगी श्रद्धा उर्फ नीतू, अशोक, अर्जुन, नीमा जोशी के साथ मिलकर 9 जनवरी 2016 को दिल्ली स्थित आश्रम श्री शनि तीर्थ, असोला फतेहपुर बेरी में रेप, कुकर्म किया. यह तब हुआ जब मुझे ‘चरण सेवा’ के लिए श्रद्धा उर्फ नीतू के द्वारा दाती मदनलाल राजस्थानी के पास ले जाया गया. मेरे प्राइवेट पार्ट में ...... किया गया. उस रात चीखती-चिल्लाती, दर्द से कराहती रही.

यही चीजें मेरे साथ 26, 27, 28, मार्च 2016 को राजस्थान स्थित गुरुकुल, सोजत शहर, जिला पाली में दाती मदनलाल राजस्थानी ने दोहराईं. अनिल व श्रद्धा ने इस घटना को अंजाम देने के लिए दाती मदनलाल राजस्थानी का भरपूर साथ दिया. अनिल ने भी यही सब किया. इन दोनों घटनाओं में मेरे शरीर के हर हिस्से को जानवरों की तरह नोंचा गया. ये सब मेरे साथ ‘चरण सेवा’ के नाम पर किया गया. श्रद्धा उर्फ नीतू हमेशा कहती, ...‘इससे तुम्हें मोक्ष प्राप्त होगा. यह भी सेवा ही है. तुम बाबा की हो और बाबा तुम्हारे. तुम कोई नया काम नहीं कर रही हो, सब करते आए हैं. कल हमारी बारी थी, आज तुम्हारी बारी है, कल न जाने किसकी होगी. बाबा समंदर हैं और हम सब उसकी मछलियां हैं. इसे कर्ज समझ कर चुका लो’...

दाती महाराज की आश्रम संचालिका ने किया बड़ा खुलासा

दाती महाराज की पीड़िता ने किये चिठ्ठी में सनसनीखेज खुलासे

शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज पर बलात्कार का आरोप: दिल्ली में FIR

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 110 109
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 66 15
Rajasthan CONGRESS BJP
200 102 72
Telangana TRS CONGRESS
119 85 23
Mizoram MNF OTHER
40 26 8