मशहूर इन्फ्लुएंसर ‘ओए इंदौरी’ के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का केस, शादी का झांसा देकर कर रहा था लड़की का फिजिकली यूज
मशहूर इन्फ्लुएंसर ‘ओए इंदौरी’ के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का केस, शादी का झांसा देकर कर रहा था लड़की का फिजिकली यूज
Share:

इंदौर: जाने माने मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन अग्रवाल जिंदल (ओए इंदौरी) पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। रॉबिन तलाकशुदा लड़की को शादी का झांसा देकर उसका फिजिकली इस्तेमाल कर रहा था। पीड़िता की शिकायत पर केस पंजीकृत किया गया है। YouTuber रॉबिन के सोशल मीडिया पर मिलियन फॉलोअर्स है।

तलाकशुदा को शादी का झांसा देकर शोषण करने के मामले में यूट्यूबर “ओए इंदौरी” (रॉबिन अग्रवाल जिंदल) के खिलाफ MIG पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है। ओए इंदौरी के खिलाफ एक तलाकशुदा प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली युवती ने थाने में शिकायत की थी। 16 मार्च को युवती की शिकायत के पश्चात् रॉबिन अग्रवाल ने पीड़िता के हाथ-पैर जोड़कर शादी करने की बात बोलते हुए राजीनामा कर लिया था। 

हालांकि इसके बाद भी उसकी हरकतों में सुधार नहीं आया तथा वह पीड़िता से निरंतर बलात्कार करता रहा। इस मामले में पहले MIG पुलिस ने रॉबिन से सेटिंग कर जांच को दबा दिया था, मगर तलाकशुदा ने हिम्मत नहीं हारी तथा फिर से उसकी शिकायत की। MIG पुलिस ने लंबी तहकीकात के पश्चात् रॉबिन अग्रवाल जिंदल उर्फ ओए इंदौरी पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने वाले TMC सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अंबानी या अडानी नहीं... इस साल कमाई में ये भारतीय महिला रही सबसे आगे

उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की घटना को PM नरेंद्र मोदी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जगदीप धनखड़ को फ़ोन कर बोले- 'मैं भी 20 साल से सह रहा हूं अपमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -