रेप केस की जाँच जारी, स्कूल मालिक पर हो सकती है कार्रवाई
रेप केस की जाँच जारी, स्कूल मालिक पर हो सकती है कार्रवाई
Share:

भोपाल/ब्यूरो। बिलाबाॅन्ग स्कूल रेप कांड मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम स्कूल पहुंच गई है। एसआईटी की टीम मामले में स्कूल प्रबंधन से बात रही है। पुलिसकर्मी सभी बसों की जांच कर रहे हैं। पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है। वहीं दूसरी तरफ सरकार ने स्कूल मालिक को तलब किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज स्कूल मालिक को बुलाया गया है। दोषी पाए जाने पर स्कूल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

बता दें कि इससे पहले मामले को सीएम शिवराज सिंह चौहान  ने खुद संज्ञान में लिया था। वहीं दूसरी तरफ शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमारने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यों की कमेटी बनाई है। वहीं स्कूल प्रबंधन से भी घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है।न इससे पहले बुधवार को मामले में बड़ा खुलासा हुआ था। वारदात के दौरान बस में सहायिका और दो बच्चियां भी मौजूद थी। 

वारदात की जानकारी होने के बाद भी सहायिका ने मामले को छुपाय रखा। घटना छुपाने को लेकर पुलिस ने रेप कांड में सहायिका को सहआरोपी बनाया था। पुलिस ने कहा कि आख़िरी स्टॉप से पहले बस रोक कर ड्राइवर ने बच्ची के साथ ग़लत हरकत की थी। बच्ची से गंदी हरकत के बाद बस चालक ने बस को गैरेज में खड़ा किया था। GPS रिकॉर्ड के चलते आरोपी की पोल खुली है। बस में लगे CCTV बंद मिले हैं। एक्सपर्ट की मदद से CCTV फ़ुटेज निकालने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले मंगलवार देर शाम प्रशासन ने हथौड़ा चलाकर रेप के आरोपी बस ड्राइवर के घर को जमींदोज कर दिया।  शाहपुरा क्षेत्र के अजय नगर झुग्गी में बने आरोपी ड्राइवर हनुमंत के घर को भोपाल जिला प्रशासन ने हथौड़ा चलाकर मंगलवार देर शाम तोड़ दिया। कोलार एसडीएम और शाहपुरा पुलिस की मौजूदगी में छात्रा से रेप के आरोपी बस ड्राइवर के घर को जमींदोज किया।

हिंदी दिवस पर हुआ यह विशेष आयोजन, पूर्व न्यायाधीश ने बताया भाषा का महत्व

लखीमपुर: 2 दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, जुनैद, सोहैल, आरिफ समेत 6 गिरफ्तार

'ऐसी सजा देंगे कि रूह कांप जाएगी..', लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की मौत पर बोले ब्रजेश पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -