जब रक्षक ही बना भक्षक
जब रक्षक ही बना भक्षक
Share:

नयी दिल्ली : आये दिन महिलाओं से ज्यादती की घटनाएं अब आम हो चली हैं. हर दिन किसी न किसी महिला की अस्मिता के साथ खिलवाड़ की खबरे सुनने को मिलती हैं. इसी कड़ी में दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक नाबालिग से रेप की घटना सामने आयी है. इसमें रेप करने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि देश की जनता की रक्षा करने वाला एक जवान है.

जी हाँ, जब रक्षक ही भक्षक बनने पर आमादा हो जाये तो जनता की रक्षा कौन करेगा, यह सवाल आज की इस घटना के बाद सभी के मन में उठ रहा होगा. मिली जानकारी के अनुसार मौजूदा समय में जम्मू के राजौरी में मुस्तैद सेना के एक जवान पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने गुरुग्राम में एक नाबालिग से शादी का झांसा देते हुए शारीरिक सम्बन्ध स्थापित किये.

रवि रंजन बिहार का रहने वाला यह आरोपी गुरुग्राम के सेक्टर 5 में निवास करता है. तकरीबन 2 साल पहले वह पीड़िता के संपर्क में आया तब पीड़िता नाबालिग थी और उस वक्त उसकी आयु 16 वर्ष थी. आरोपी ने पीड़िता से शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहा तो पीड़िता ने इसका विरोध किया. इस पर जवान ने उसे शादी का आश्वासन दिया. लेकिन जब पीड़िता को इस बात कि जानकारी लगी कि आरोपी 28 नवम्बर को किसी और से शादी करने जा रहा है तब पीड़िता ने सेक्टर 5 थाने में रेप की शिकायत दर्ज़ करा दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज़ कर लिया. पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल आरोपी फरार है. प्रवक्ता रविंद्र कुमार का कहना है कि मामले कि जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेगी. आरोपी की तलाश जारी है.

दरिंदगी की हद, दिव्यांग लड़की से रेप

धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने ऐसे चखाया मजा

चोरी की तोप तीन करोड़ में बेचने वाले धराए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -