'बाहुबली' को टक्कर देने के लिए रिलीज की जाएगी रणवीर सिंह की नई फिल्म
'बाहुबली' को टक्कर देने के लिए रिलीज की जाएगी रणवीर सिंह की नई फिल्म
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणवीर सिंह अलग-अलग वजह से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए है। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रणवीर सिंह कई बार ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ ही जाता है, जिसे देखने के उपरांत लोग हैरान होने लग जाते है। रणवीर सिंह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाले है। जिसको लेकर बहुत दिनों चर्चा भी की जा रही है। अब रणवीर सिंह से जुड़ा एक नया अपडेट भी सामने आने लगा है, जिसे जानने के बाद रणवीर सिंह के फैंस काफी खुश हो चुके है। मीडिया की खबरों के अनुसार रणवीर सिंह के हाथ एक बड़ी मूवी लग चुकी है।

इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को कई हिट मूवीज दी है। इसी दौरान अब रणवीर सिंह का नाम एक नई मूवी से जुड़ रहा है। खबरों का कहना है कि' मूवी  मेकर शंकर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को लेकर सबसे बड़ी पैन इंडिया बनाने वाले है। इस फिल्म को एक दो नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज भी किया जाने वाला है।'

 इस मूवी की शूटिंग वर्ष 2023 में शुरू होने वाली है। ये मूवी तमिल एपिक नॉवेल वेलपरी पर बेस्ड होने वाली है।' इस मूवी में आपको रोमांस, एक्शन और बाकी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है।' इस रिपोर्ट के सामने आने के उपरांत रणवीर के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। अब फैंस को इस फिल्म के पहले पार्ट के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि ये बाहुबली से भी ज्यादा बड़ी मूवी होने वाली है। 

आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -