अनुष्का, करीना के बाद अब दीपिका को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द बनेंगी माँ!
अनुष्का, करीना के बाद अब दीपिका को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द बनेंगी माँ!
Share:

साल 2020 में लॉकडाउन लगने के बाद कई बड़े बड़े सेलेब्स के घर से यह खबर आई कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. आप जानते ही होंगे इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर शामिल रहीं. वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने के बारे में कहा जा रहा है. वैसे यह नाम किसी और का नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण का है. हाल ही में एक टॉक शो से बाचतीत में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे रणवीर और दीपिका अपनी दमदार एक्टिंग और स्‍टाइल के जरिये लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं.

वहीं एक्‍टर रणवीर सिंह ने हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की हैं और सभी को खुलकर सब कुछ बताया है. बीते दिनों ही उन्‍होंने कई चौकाने वाली बातें कहीं. अब इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जो एक टॉक शो का है. इस टॉक शो में रणवीर ने भविष्‍य के बारे में चर्चा की है. इस दौरान उन्होंने पिता बनने को लेकर बात की और कहा- 'मैं चाहता हूं कि मेरे भी बच्‍चे हों.' उन्‍होंने इसके बाद कहा, 'मैं चाहता हूं कि मैं उनके साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करूं.'

वैसे उनके इसी बयान के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि लॉकडाउन में रणवीर भी पिता बनने की प्लानिंग कर चुके हैं. वैसे इसके अलावा रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि, 'मैं एक्टिंग के अलावा फिल्म भी डायरेक्ट करना चाहता हूं. मुझे लिखने का काफी शौक है. मैं कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हूं'. वैसे तो यह टॉक शो का इंटरव्यू पुराना है लेकिन इस समय वह चर्चाओं में आ गया है. अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह फिल्‍म '83' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका नजर आने वाली हैं.

ड्रग्स केस में आया एक और नया ट्विस्ट, NCB के गिरफ्त में बड़ा ड्रग पैडलर

जन्मदिन की बधाइयां पाकर गदगद हुए PM मोदी, सेलेब्स को कहा शुक्रिया

सुशांत के मैनेजर का एक और बड़ा खुलासा, कहा- ''सुशांत के पैसों से रिया करती थी ये काम...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -