ड्रग्स केस में आया एक और नया ट्विस्ट, NCB के गिरफ्त में बड़ा ड्रग पैडलर
ड्रग्स केस में आया एक और नया ट्विस्ट, NCB के गिरफ्त में बड़ा ड्रग पैडलर
Share:

जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में  कार्य कर रही NCB की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन को पकड़ लिया है. ये ऑपरेशन शुक्रवार प्रातः तक चला है. बॉलीवुड को ड्रग्स भेजने वालों में से एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम बताया गया है. रिया चक्रवर्ती जिस मामले में फंसी हैं उसी केस की कार्रवाई करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की डिटेल्स हाथ लगी जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं. इसके उपरांत राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा गया. गुरुवार को शुरू हुई ये रेड अगले दिन प्रातः तक चली जिसके उपरांत वहां से उच्च क्वालिटी का हशीस (जिसे हिमाचल की मनाना क्रीम नाम से भी जाना जाता है) मिली.

ये एक उच्च गुणवत्ता की नारकोटिक ड्रग है जिसका वजन करीब 1 किलो है. जिसकी बाजार में कीमत करीब 3 से 4 करोड़ रुपये होगी. जिसके अतिरिक्त राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी NCB ने सीज किए हैं. शुरुआती पूछताछ में राहिल ने अपने बॉस के बारे में कहा है जो बॉलीवुड को ड्रग्स की सप्लाई का काम करता है. NCB फिलहाल राहिल द्वारा दी गई लीड को पीछा कर रही है ताकि उनके बॉस को पकड़ सके. राहिल के बॉस का पकड़ा जाना बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी पा लेने जैसा होगा. NCB द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के अनुसार राहिल का सीधे तौर पर उन तमाम आरोपियों से कनेक्शन है जो इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं.

राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे संबंध पाए गए है. क्योंकि विश्राम के सीधे बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं इसलिए एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसमें निशाने पर है. तलवार नाम का एक और पैडलर है इसके बारे में NCB अभी जांच की जा रही है. 

जन्मदिन की बधाइयां पाकर गदगद हुए PM मोदी, सेलेब्स को कहा शुक्रिया

सुशांत के मैनेजर का एक और बड़ा खुलासा, कहा- ''सुशांत के पैसों से रिया करती थी ये काम...''

जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की हुई मौत, शोक में डूबे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -