सुशांत के मैनेजर का एक और बड़ा खुलासा, कहा- ''सुशांत के पैसों से रिया करती थी ये काम...''
सुशांत के मैनेजर का एक और बड़ा खुलासा, कहा- ''सुशांत के पैसों से रिया करती थी ये काम...''
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह केस में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे किये जा रहे हैं। 3-3 जांच एजेंसिया इस केस को सुलझाने के प्रयास में लगी हुई है। इस दौरान सुशांत के फार्महाउस के पूर्व मैनेजर रईस ने मुख्य अपराधी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को लेकर कई बड़े दावे कर रहे हैं। 

एक निजी चैनल से वार्तालाप में रईस ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को कुछ हद तक नियंत्रित करने लगी थीं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि सैमुअल मिरांडा, रिया की बातों का पालन करते थे। रईस ने कहा कि रिया का परिवार सुशांत के पैसों पर फार्महाउस में पार्टी का आयोजन किया करती थी।

अगले हफ्ते आएगी रिपोर्ट: अभिनेता की मृत्यु  के मामले में दिल्ली एम्स के फॉरेंसिक विशेषज्ञ अगले सप्ताह CBI को रिपोर्ट सौंपेंगे। गुरूवार को फॉरेंसिक विभागाध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बोला कि कानूनी जांच के चलते रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया कर सकते है। हालांकि, एम्स ने इस घटना में अपनी राय तय कर ली है, जिसे अगले हप्ते CBI से शेयर किया जाने वाला है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि बगैर किसी संदेह के फॉरेंसिक बोर्ड की यह रिपोर्ट स्वीकार योग्य होने वाला है।

फार्महाउस पर मिले नोट्स: जंहा इस बता का पता चला है कि सुशांत सिंह के पावना फार्महाउस से कुछ नोट्स पाए गए हैं। यह नोट्स एक्टर द्वारा अप्रैल 2018 में लिखे गए थे। इन नोट्स में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने डेली रूटीन और जिदंगी से जुड़ी कुछ अहम् चीजों के बारे में लिखा था। 27 अप्रैल के एक नोट के मुताबिक सुशांत ने लिखा था कि वह रात में ढाई बजे सोकर उठते थे, सुपरमैन चाय पीते थे और कोल्ड शॉवर लेते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन नोट्स से पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत किसी ज्योतिष के नजदीक आते जा रहे थे। साथ ही वह स्मोकिंग छोड़ना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत के 28 अप्रैल के नोट में फिल्म केदारनाथ की स्क्रिप्ट पढ़ने की बात भी लिखी है।

जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की हुई मौत, शोक में डूबे लोग

कंगना से बोले अनुराग कश्यप 'बहन चढ़ जा चीन पे', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पति को बदसूरत बोलने वाले पर भड़की सोनम, गुस्से में कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -