50000 का चश्मा लगाकर स्टाइलिश दिखे रणवीर सिंह, जैकेट की कमेंट उड़ा देगी होश
50000 का चश्मा लगाकर स्टाइलिश दिखे रणवीर सिंह, जैकेट की कमेंट उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता कहे जाने वाले रणवीर सिंह आए दिन कोई ना कोई वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि रणवीर सिंह को अजीबोगरीब कपड़े पहनने का शौक है और उन्हें यह बहुत पसंद है। ऐसे में उनके लुक को देखे तो रणवीर किसी भी तरह के कपड़े में काफी हैंडसम नजर आते हैं और केवल इतना ही नहीं उनके फैशन सेंस पर उनके खुद सेलिब्रिटी दोस्त भी उनका खूब मजाक उड़ाते हैं लेकिन सभी उनसे इम्प्रेस हो जाते हैं.

अब एक बार फिर से रणवीर ने अपने इस फैशन सेंस को एयरपोर्ट पर फ्लैश किया है, लेकिन उनके कपड़े जितने वीयर्ड हैं उसे कई ज्यादा वो महंगे हैं. इसी कारण से इस समय रणवीर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एक अजीब सा चश्मा पहन रखा था और इस चश्मे पर सेफ्टी पिन की डिजाइन बनी हुई है. आप सभी को बता दें यह सिल्वर ब्लैक कलर का चश्मा पूरे 600 यूरो यानी करीब 50000 रुपए का है.

इसी के साथ इस दौरान रणवीर ने एक वीयर्ड सा जैकेट पहना था और उसपर एक लड़के की तस्वीर छपी हुई है. आपको बता दें कि यह तस्वीर 70 के दशक में आई एक हॉलीवुड फिल्म ने मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर मैकडॉवेल की है और आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि रणवीर के इस जैकेट की कीमत 2291 डॉलर यानी करीब 160000 रुपए की है. वैसे कुछ भी हो रणवीर लग बड़े स्टाइलिश रहे थे. आपको बता दें कि रणवीर की आने वाली फिल्म कपिल देव की बायोपिक 83 है और इसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण बनी हैं.

तैमूर के साथ सैफ और करीना एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, लंदन से छुट्टियां मना कर लौटे

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदा

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -