रणवीर का रेड लुक देखते ही रोने लगी बच्ची, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
रणवीर का रेड लुक देखते ही रोने लगी बच्ची, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और वह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. आए दिन उनके डिफ्रेंट लुक्स देखने को मिलते हैं और इनके कारण वह हमेशा सुर्खियां हांसिल कर लेते हैं. ऐसे में उनके इस स्टाइल को एक छोटी बच्ची नहीं समझ पाई और उन्हें देखते ही रोने लगी जिसका वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. जी हाँ, वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे हैं और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि बीते मंगलवार रात रणवीर सिंह एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए और वहीं की उनकी एक रेड ड्रेस वाली कुछ तस्वीरें सामने आईं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में यह फूल रेड लुक में नजर आए और उनकी इन तस्वीरों ने ही सबका ध्यान खींचना शुरू कर दिया. इन फोटोज को देखने के बाद कोई रणवीर को 'लाल परी' तो कोई 'लाल बेगम' कहकर पुकार रहा था, लेकिन बाद में इसी जगह का एक वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे...

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे रणवीर अपने सिर को ढंके हुए एक अजीबो गरीब लाल रंग के लिबास में कार की तरफ बढ़ रहे हैं और एक बच्ची भी अपने पिता की गोद में खड़ी है. वहीं जैसे ही उसकी नजर रणवीर पर पड़ती है वह रोने लगती है. उसके बाद रणवीर प्यार से उसकी पीठ पर हाथ भी फेरते हैं, लेकिन बच्ची मुंह मोड़कर पापा के गले लग जाती है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब रणवीर ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरी हो, वह इसके पहले कई बार अपने ड्रेस के कारण सुर्ख़ियों में रहे हैं.

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

Sye Raa Narsimha reddy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई के मामले में War को भी पछाड़ा

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक और टाइगर की वॉर, कलेक्शन पर पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -