VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ
VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ
Share:

सिर पर जटाओं और पूरे शरीर पर भस्म रमाए सैफ अली खान का 'लाल कप्तान (Laal Kaptan)' वाला अघोरी लुक हर ट्रेलर के बाद और अधिक खौफनाक होता जा रहा है. अब फिल्म का तीसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो दो ही दिन में लाखों बार देखा जा चुका है. इस ट्रेलर को देखकर आपकी इस फिल्म को देखने की बेचैनी और अधिक बढ़ने वाली है.

इस फिल्म 'लाल कप्तान' में सैफ अली खान का लुक ही अघोरियों वाला नहीं है, बल्कि फिल्म में उनके किरदार का नाम भी 'नागा साधु' है. इस फिल्म के ट्रेलर को तीन हिस्सों में रिलीज किया गया है. पहले ट्रेलर को 'चैप्टर वन- द हंट' नाम दिया गया था. दूसरे ट्रेलर को 'चैप्टर टू- द चेज' नाम दिया गया है. वहीं तीसरे और अंतिम चैप्टर का नाम है 'चैप्टर थ्री- द रिवेंज'. इस तीसरे ट्रेलर को देखकर यह साफ नज़र आ रहा है कि इस फिल्म में सैफ अली खान ने जबरदस्त मेहनत की है. क्योंकि ट्रेलर के प्रत्येक पार्ट में सैफ का लुक ज्यादा गहराई के साथ दिखाई दे रहा है. 

इस ट्रेलर को फैंस द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि सिर्फ दो दिन में ही इसे 31 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सैफ कई जगह बस आंखों से ही कहर ढाते नज़र आ रहे हैं. इन तीनों ट्रेलर्स में सैफ अली खान इतने जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं कि क्लोजअप शॉट में भी उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल लग रहा है.

 

Sye Raa Narsimha reddy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई के मामले में War को भी पछाड़ा

ऋतिक और टाइगर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, पहले ही दिन 'वॉर' ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

लाल साड़ी और बिंदी में नज़र आए अक्षय कुमार, शेयर किया अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -