क्या इस हॉलीवुड फिल्म में रणवीर सिंह देंगे अपनी आवाज़?
क्या इस हॉलीवुड फिल्म में रणवीर सिंह देंगे अपनी आवाज़?
Share:

हॉलीवुड फिल्मों को हिंदी डब करके उन्हें सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाता है. हिंदी वर्ज़न करने में कई बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस का सहारा लिया जाता है जिससे उनकी फिल्मों में दम नज़र आये. हॉलीवुड की बात कर रहे हैं तो बता दें, एक्टर Chris Evan की फिल्म Captain America: Civil War में बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन ने आवाज़ दी थी जिसे काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने ‘Spiderman: Homecoming में Tom Holland के किरदार को आवाज़ दी थी और प्रियंका चोपड़ा ने The Jungle Book में अपनी आवाज़ दी थी जिससे फिल्म हिट भी हुई थी.

वैसे हॉलीवुड की एक और फिल्म आने वाली है Deadpool 2 जिसमें कहा जा रहा है फिल्म में डेड पूल का किरदार निभाने वाले Ryan Reynolds को रणवीर सिंह अपनी आवाज़ देंगे. लेकिन खबर ये आयी है कि रणवीर ने इस ऑफर के लिए इंकार कर दिया है. जी हाँ, उनका कहना है वो आने वाली फिल्म पर ही ध्यान लगाना चाहते हैं.

बता दें, रणवीर सिंह ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में नज़र आने वाले हैं जिसमें वो एक रैपर का किरदार निभाएंगे जो एक छोटी सी जगह से आया है. ये फिल्म उनके बहुत करीब है जिसके चलते वो इस फिल्म पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं. तो अब देखना होगा इस फिल्म के लिए किस कलाकार की आवाज़ को लिया जाता है. बता दें फिल्म 18 मई 2018 को रिलीज़ की जायगी जिसका पहला पार्ट 2016 में आ चुका है.

ELLE मैगज़ीन के फोटोशूट में दिखा किम का सेक्सी अंदाज

निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -