निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2
निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2
Share:

मार्वल यूनिवर्स सिनेमेटिक फिल्म Black Panther आज भी अच्छा खासा कमा रही हैं. दर्शकों को ये फिल्म खासी पसंद आ रही है और इसकी कमाई दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. इसी को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इस बात का एलान कर दिया है कि  फिल्म का दूसरा भाग भी बनाया जायेगा. जी हाँ, यानी Black Panther 2 भी जल्दी ही आएगी. इस फिल्म में चैडविक बोसमैन T'Challa के रूप में नज़र आये थे.

मार्वल स्टूडियो के बॉस Kevin Feige ने इस बात की जानकारी दे दी हैं. ब्लैक पैंथर के फैंस के लिए ये बहुत ही बड़ी खुशखबरी है जिसके लिए वो अक्सर इंतज़ार ही कर रह थे. फिल्म को देखते हुए दर्शकों को उम्मीदें थी कि इसका दूसरा भाग भी आएगा. फिल्म के डायलॉग और किरदारों की भूमिका के साथ-साथ एक्शन भी सभी को काफी पसंद आया है. 

इस पर फिल्म निर्माता से पूछा गया कि ब्लैक पैंथर 2 के बारे में वो क्या बताना चाहेंगे तो 44 वर्षीय Feige ने कहा, फ़िलहाल इस पर बताने के लिए कुछ नहीं है सिवाय इसके कि इसका दूसरा पार्ट निश्चित तौर पर बनेगा. उन्होंने आगे बताया पार्ट वन को लेकर वो इस बारे में वो विचार करेंगे कि दूसरे पार्ट में क्या नया किया जा सकता है. यानी ये बात तो पक्की है कि फिल्म का अगला पार्ट बी जल्दी ही आएगा, फिल्म में भले ही कुछ भी जोड़ा गया हो लेकिन उम्मीद है वो फिल्म भी दर्शकों का उतना ही मनोरंजन करेगी जितना पहले फिल्म ने किया है.

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की बोल्डनेस की हदें पार

इस अभिनेत्री को पसंद आ रहा है अपना बुढ़ापा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -