ELLE मैगज़ीन के फोटोशूट में दिखा किम का सेक्सी अंदाज
ELLE मैगज़ीन के फोटोशूट में दिखा किम का सेक्सी अंदाज
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड मॉडल किम कारदर्शियां ने हाल ही में एक बहुत ही हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट में वे काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि ये फोटोशूट उन्होंने ELLE Magazine के लिए करवाया हैं जो बहुत ही शानदार है.

इस फोटोशूट में उनका एक अलग ही अंदाज सामने आ रहा हैं जो वाकई में काफी अमेजिंग है. फोटोशूट में वे काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. एक तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं और लिखा है My first @elleusa cover!!! Thank you to @boo_george_studio Stephen Gan @ninagarcia @makeupbyariel makeupbyariel @andrewfitzsimons for making this magical cover happen!!! इस तस्वीर में वे अपने बोल्ड लुक को दिखा रहीं है.

 

इसी के साथ उन्होंने और भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. किम अक्सर ही मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाती हैं और उनके सभी फोटोशूट्स हॉट और बोल्ड ही होते हैं. अपने फोटोशूट्स की वजह से किम अक्सर ही सुर्खिया बटोरने में कामयाब होती हैं. इंस्टाग्राम पर किम के 109m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते है.

अपने फॉलोवर्स के लिए किम आए दिन नई और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. अब तक किम अपने फॉलोवर्स के लिए 4,218 पोस्ट कर चुकी हैं. हॉलीवुड की सबसे सेक्सी फिगर वाली मॉडल भी किम ही कहीं जाती हैं और इन्हे ही सबसे कामुक मॉडल के नाम से जाना जाता हैं. किम ने कई न्यूड तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वाकई में काफी सेक्सी है.

निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2

प्रेग्नेंसी के बाद फिर से हॉट हो चुकी है कायली जेनर

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की बोल्डनेस की हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -