90 के दशक को खुद को परिभाषित करने वाला मानते है रणवीर
90 के दशक को खुद को परिभाषित करने वाला मानते है रणवीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में उनका कहना है कि बड़े होने के दौरान वह 1990 के दशक के टेलीविजन शो को खूब देखा करते थे और हमेशा उनसे प्रभावित रहे, जिसने उन्हें पूरी तरह से आकार दिया और उन्होंने 90 के दशक के दौर की हर चीज का अनुसरण किया है.

जी दरअसल हाल ही में रणवीर ने कहा, " मैं 90 के दशक का बच्चा हूं.1985 में पैदा हुआ हूं, 90 का दौर वह है जो मुझे परिभाषित करता है.फिल्मों, संगीत, पॉप कल्चर, फैशन सबकुछ फॉलो किया.वे मुझे आकार देने वाले साल थे.आप जो सब्सक्राइब करते हैं, वह हमेशा आपके साथ रहता है।" इसी के साथ अभिनेता ने उन दिनों को याद किया जब और बच्चे जहां बाहर खेल रहे होते थे, वहीं वह टीवी देख रहे होते थे.आप सभी को बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत की और उस दौरान उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मैं 'जबान संभाल के', 'देख भाई देख' देखा करता था.मूल रूप से मैं टीवी का बच्चा हूं।"

आप सभी को यह भी बता दें कि रणवीर अपनी आगामी फिल्म '83' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.जी दरअसल कबीर खान निर्देशित फिल्म में अभिनेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं.इस फिल्म में वह अपनी रियल लाइफ पत्नी यानी दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले हैं. शादी के बाद दोनों को फिल्म में देखना काफी बेहतरीन होने वाला है और फैंस दोनो की फिल्म का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. बात करें दीपिका के काम के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म छपाक में दिखाई दी थीं.

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -