जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

बीते 9 जून को अपना जन्मदिन मनाने वाली अमीषा पटेल ने बहुत ही नेक काम किया है. जी दरअसल जन्मदिन के दिन उन्होंने जरूरतमंदों को सामान मुहैया करवाया है. आप सभी को बता दें कि अमीषा अपने खास दिन पर एनजीओ वोमेन रिस्पेक्ट फाउंडेशन पहुंची जहां पर उन्होंने गरीब और जरूरतमंद औरतों के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए. आप सभी को बता दें कि इसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अमीषा ने खुद को काफी लकी बताया. जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने शेयर किये गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बर्थडे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका कोई हो ही नहीं सकता, मैंने अपने तरीके से जरूरतमंद और गरीब महिलाओं के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए, जिससे मैं इंडिया को सेफ रखने में मदद कर सकूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एनजीओ की एक महिला अमीषा के इस नेक काम की तारीफें करती दिख रही है और उन्हें अपने पूरे एनजीओ की तरफ से बर्थडे की बधाईयां भी दे रही हैं. वैसे इस वीडियो के अलावा अमीषा ने एनजीओ से अपनी एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की बॉयफ्रेंड जीन्स और व्हाइट कैमी के साथ पिंक और व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. वैसे इस पिक्चर को शेयर कर अमीषा ने लिखा है, "भगवान का शुक्रिया जिसने मुझे मौका दिया कि मैं अपनी तरफ से जरूरतमंदों की थोड़ी सी मदद कर सकूं. मैं अपने बर्थडे को वूमन रिस्पेक्ट फाउंडेशन के साथ जुड़कर स्पेशल बना रही हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

उनकी तस्वीर और वीडियो को देखने के बाद फैन्स उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे काम के बारे में बात की जाए तो साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म से अमीषा ने जमकर नाम कमाया और उसके बाद वह एक के बाद एक हिट फिल्म देती गईं लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर फ्लॉप हो गया.

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

रीस्टोर हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, दोबारा विवादित ट्वीट कर फंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -