रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज
रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहते है। रणवीर हमेशा ही अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज भी साझा करते हुए नज़र आते है। हाल ही में एक्टर ने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ एक रोमांटिक फोटो साझा कर दी है, जो खूब चर्चाओं में बनी हुई है।

फोटोज में रणवीर शर्टलेस दिखाई दे रहे है। वहीं दीपिका व्हाइट शर्ट में नज़र आ रही है। कपल समंदर के किनारे लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहा है।  फोटोज साझा करते हुए रणवीर ने लिखा- 'डूबे, हां डूबे। एक-दूजे में यहां। क्या लाजवाब परफॉर्मेंस, उत्कृष्ट, सबसे शानदार और लाजवाब! क्या बेहतरीन मास्टरक्लास परफॉर्मेंस है, बेबी! बेहद उम्दा, बारीक और दिल को छू लेने वाली कलाकारी! इसमें तुमने अपना बेस्ट और सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे तुमपर नाज है।' एक्टर ने 'गहराइयां' के सॉन्ग से 'डूबे' शब्द के बारें में भी कहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी  की मूवी 'गहराइयां'  कल ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। मूवी को फैंस का मिलजुला रिस्पॉन्स भी मिल चुका है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रणवीर और दीपिका हाल ही में एक-साथ फिल्म '83' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में रणवीर ने भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार अदा किया था और दीपिका एक्टर के अपोजिट दिखाई दे रही है । जिसके साथ साथ दोनों ने  एक-साथ 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'रामलीला' में काम कर चुके है।

इस वजह से आईपीएल की नीलामी में हिस्सा नहीं लेंगी प्रीति जिंटा

रणबीर संग शादी कर चुकीं हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

हिजाब विवाद में कूदीं सोनम कपूर, लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -