रणबीर संग शादी कर चुकीं हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा
रणबीर संग शादी कर चुकीं हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।ये कपल बाकी सेलेब्स की तरह अपने प्यार को फैंस से कभी छुपाता नहीं है. आप सभी ने देखा होगा कैजुअल इंटरव्यू हो या पब्लिक अपीयरेंस, दोनों हमेशा एक-दूसरे का जिक्र करना भूलते नहीं हैं. आप सभी को बता दें कि आज के समय में यह कपल इतना मशहूर हो गया है कि मीडिया भी इनकी शादी पर सवाल उठा रहे हैं।

वहीं फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि फेवरेट कपल कब शादी के बंधन में बंधेगा। आप सभी को बता दें कि इस समय सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर ये कपल शादी कब करेगा? अब इन सभी के बीच आलिया का इंटरव्यू चर्चा में है. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि, 'वो आलिया भट्ट से शादी कर लेते अगर कोरोना महामारी न होती।' वहीं उस दौरान आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड के बयान के बारे में बात करने के लिए हामी भरी थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उनका प्रेमी गलत नहीं है. इसी के साथ अब उन्होंने कहा कि 'वह पहले से ही रणबीर कपूर से शादी कर चुकीं हैं, लेकिन मन में।'

एक वबेसाइट से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि, 'जब भी उनकी शादी होगी वो बेहद खूबसूरत तरीके से होगी. उन्होंने मन ही मन रणबीर कपूर से शादी की है और उनके मन में शादी को काफी समय हो गया है।' वैसे आपको बता दें कि रणबीर कपूर को डेट करने से पहले आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रिलेशनशिप में थीं। जी हाँ और इससे पहले उनका नाम वरुण धवन के साथ भी जुड़ा था, हालाँकि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं था. बात करें रणबीर कपूर के बारे में तो वह कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे और इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हैं।

पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं सुहाना खान, आर्यन खान संग तस्वीरें वायरल

पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ

अर्जन बाजवा को उनकी नेक्स्ट सीरीज 'बेस्टसेलर' के लिए धर्मेंद्र ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -