इस वजह से आईपीएल की नीलामी में हिस्सा नहीं लेंगी प्रीति जिंटा

अभिनेत्री प्रीति जिंटा को आज के समय में सभी पसंद करते हैं। भले ही उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह भारत आती-जाती रहती हैं। वहीं वह आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स की ऑनर है। आप सभी को बता दें कि इस समय बेंगलुरू में आईपीएल का मेगा ऑक्शन हो रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस इस ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है और इसका कारण बताया है। आप देख सकते हैं प्रीति ने आईपीएल ऑक्शन की पुरानी तस्वीर शेयर की है।

वहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा है- 'इस साल मैं आईपीएल नीलामी में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी, क्योंकि मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर इंडिया नहीं आ सकती। पिछले कुछ दिनों से मैं और हमारी टीम एक साथ में नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा करने में व्यस्त रहे हैं। मैं अपने फैंस तक यह जानकारी देना चाहती थी और उनसे पूछना चाहती थी कि क्या उनके पास कोई खिलाड़ी सुझाव या हमारी नई टीम के लिए कोई सिफारिश है। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं।' अब प्रीती के फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि प्रीति जिंटा ने पिछले महीने नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी है। जी हाँ और इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस ने पति के साथ तस्वीर शेयर कर दी थी। अदाकारा ने पोस्ट में लिखा था- 'आज मैं आप सभी के साथ एक बढ़िया न्यूज शेयर करना चाहती हूं। जीन और मेरी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस वक्त हमारा दिल बहुत प्यार और खुशियों से भरा हुआ है। हम हमारी फैमिली में जुड़वां बच्चों जय गुडइनफ और जिया गुडइनफ का स्वागत करते हैं। सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनीं। ढेर सारा प्यार।'

पहली बार आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं सुहाना खान, आर्यन खान संग तस्वीरें वायरल

पत्नी संग लिपलॉक कर रणवीर ने की जमकर तारीफ

अर्जन बाजवा को उनकी नेक्स्ट सीरीज 'बेस्टसेलर' के लिए धर्मेंद्र ने दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -