हिजाब विवाद में कूदीं सोनम कपूर, लिखी ये बात
हिजाब विवाद में कूदीं सोनम कपूर, लिखी ये बात
Share:

कर्नाटक के उडुपी जूनियर कॉलेज में हिजाब को लेकर शुरू हुआ विवाद तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। आप सभी को बता दें कि राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में अब एक-एक करके कूद रहे हैं। कंगना रनौत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी के बाद अब सोनम कपूर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर सोनम ने सरकार से सवाल पूछा है। आपको बता दें कि कर्नाटक के हिजाब विवाद पर अब सोनम कपूर ने सवाल उठाया है।

जी दरअसल उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं। इसमें एक में शख्स ने पगड़ी पहनी है और दूसरी में महिला ने हिजाब। वहीं सोनम ने इस तस्वीर के साथ में सवाल किया है, 'पगड़ी चॉइस हो सकती है तो हिजाब क्यों नहीं?' वैसे सोनम के बारे में बात करें तो वह देश में हर मुद्दे पर बोलने वाली अदाकारा हैं और वह इस वक्त लंदन में हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया के जरिए आज वह अपनी आवाज पहुंचा रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत, शबाना आजमी और जावेद अख्तर इस मामले पर सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं। इस संयत भारत में हिजाब मामले पर बवाल मचा हुआ है और इस मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो हिस्सों बंटता नजर आ रहा है।

कुछ का कहना है कि इस देश में क्या पहनना है ये कोई और नहीं बताएगा, तो वहीं कुछ का तर्क है कि स्कूल में पहना जाएगा ये स्कूल ही तय करेगा। आपको पता हो इस विवाद की शुरुआत कर्नाटक के उडुपी जिले के एक सरकारी स्कूल से हुई थी। यहां 6 लड़कियां क्लास में हिजाब पहनकर पहुंची थीं और उनको मना किया गया तो मामले ने तूल पकड़ लिया।

हिजाब के खिलाफ स्टेटस लगाया, तो हिन्दू युवक को इस्लामी कट्टरपंथियों ने चाकुओं से गोदा, Video

'टीचर कैसे जानेंगे कि बच्चा समझ रहा है या नहीं..', हिजाब विवाद पर बोले हिमंत बिस्वा सरमा

स्कूल/कॉलेज में धार्मिक प्रतीक ले जाने पर रोक, कर्नाटक हाई कोर्ट ने कहा- शिक्षण संसथान खोलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -