बाघ के पास बैठे नजर आए रणवीर,पत्नी ने किया मज़ेदार कमेंट
बाघ के पास बैठे नजर आए रणवीर,पत्नी ने किया मज़ेदार कमेंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच भारत सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. इसी कारण हर कोई अपने अपने घर में कैद है फिर वह बड़ा स्टार हो या कोई आम व्यक्ति. अब इसी क्रम में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इसमें वो बाघ के पास बैठे नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वैसे रणवीर ने इस फोटो को एडिट कर अपना चेहरा रिप्लेस किया है और कुछ देर पहले शेयर इस फोटो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वैसे रणवीर सिंह ने अपने इन फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने इसके साथ सिर्फ हंसने वाले इमोजी बनाई हैं. इस तस्वीर से रणवीर ने अपने ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने के एक अच्छा मौका दे दिया है. वैसे रणवीर द्वारा शेयर इस फोटो पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी मजेदार कमेंट किया है. आपको बता दें कि उन्होंने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम इस तस्वीर में इतने फनी क्या लग रहे हो? तुम ज्यादा समय ऐसे ही होते हो.'

इसी के साथ इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह के करीबी दोस्त अर्जुन कपूर और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रणवीर के लिए ये दिन भी बस एक आम दिन है.' तो वहीं एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा, ‘मैं साथ बिताए वो पुराने दिन बहुत मिस करता हूं.' वैसे रणवीर और दीपिका दोनों ही जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं.

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

इस तरह से हर पत्नी कर सकती है बैडरूम और सेक्स के दौरान पति के दिल पर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -