65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा
65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

फिल्म खट्टा मीठा, बातों बातों में और खूबसूरत का हिस्सा रहे बॉलीवुड एक्टर रंजीत चौधरी ने 65 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ कमाल के लेखक और निर्देशक भी थे. जी दरअसल रंजीत के पिता थिएटर पर्सनैलिटी पर्ल पद्मसी और बहन Raell Padamsee कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स में से एक थे. वहीं ऋषिकेष मुखर्जी के निर्देशन में बनी राकेश रोशन की फिल्म खूबसूरत में रंजीत ने रेखा के साथ काम किया था.

 

आपको याद हो इस फिल्म में उन्होंने जगन का किरदार प्ले किया था. वैसे रंजीत के निधन की खबर उनकी बहन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पब्लिक की है. हाल ही में उन्होंने बताया कि रंजीत ने 15 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इस पोस्ट के मुताबिक रंजीत का अंतिम संस्कार बुधवार को हो चुका है. आप सभी को बता दें कि मिली खबर के अनुसार लॉकडाउन खत्म होने के बाद 5 मई को एक सभा आयोजित की जाएगी. वहीं इस सभा में रंजीत की जिंदगी और उनसे जुड़ी कहानियों को याद किया जाएगा.

आप सभी को यह भी बता दें कि रंजीत साल 1980 में अमेरिका चले गए थे. वहां उन्होंने कई अमेरिकी शोज में हिस्सा लिया. सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो उन्होंने स्टीव कैरेल और जैना फिशर जैसे कलाकारों के साथ काम किया है.

बिकिनी पहनकर टाइगर की बहन ने शेयर की सेल्फी, दिशा ने कर दिया कमेंट

वीडियो शेयर कर बोले आयुष्मान खुराना - 'काम करने की खुजली हो रही है'

करीना ने अपनी सास से पूछा था बिकिनी पहनने पर सवाल, गुस्से में कह दी थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -