रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी 'जादू की झप्पी', शेयर की तस्वीर
रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी 'जादू की झप्पी', शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के यंग और सबसे एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में रणवीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें गुरुवार को नई दिल्ली में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर ने पीएम को जादू को जादू की झप्पी देते हुए एक तस्वीर क्ल‍िक कराई थी जिसे उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

रणवीर स‍िंह ने इस तस्वीर को सोशल मीड‍िया पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'जादू की झप्पी, पीएम मोदी से मिलकर खुशी हुई.' आपको बता दें रणवीर के अलावा इस दौरान करण जौहर, रणबीर कपूर जैसे और भी कई दिग्गज कलाकार जैसे भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस मीटिंग दौरान पीएम मोदी और सभी स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई थी. इतना ही नहीं बॉलीवुड कलाकारों ने इस दौरान फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया. आपकी जानकारी के लिए बता दें दिसंबर में भी फिल्म निर्माता प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे. उस दौरान भी उन्होंने मौजूदा वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की चुनौतियों का जिक्र किया था और साथ ही सरकार से फिल्म टिकटों पर जीएसटी की दर घटाने की मांग भी की थी.

आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं

रणवीर की जगह 'गली बॉय' में होते रणबीर कपूर, इस कारण हट गए पीछे

क्या... सच में प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -