रणवीर की जगह 'गली बॉय' में होते रणबीर कपूर, इस कारण हट गए पीछे
रणवीर की जगह 'गली बॉय' में होते रणबीर कपूर, इस कारण हट गए पीछे
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में रणवीर सिंह का बोल बाला है. पहले उनकी दीपिका से शाही शादी और उसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्बा' जो जबरदस्त कमाई कर रही है और नए साल में कई रिकॉर्ड बनाती जा रही है. बीते साल के अंत में रिलीज़ हुई ये फिल्म अच्छा ख़ासा असर छोड़ रही है. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' में व्यस्त है जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज़ हुआ है  ट्रेलर की काफी तारीफ की जा रही है साथ ही रणवीर और आलिया भट्ट की एक्टिंग की भी. इससे जुडी एक और खबर है जिसे हम  बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, फिल्म 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च के समय रणवीर सिंह ने कहा कि यह फिल्म उनकी है और अगर ये किसी और को मिलती तो वे जलकर राख हो जाते. इस फिल्म को रणवीर अपने दिल के बहुत करीब मानते हैं. जानकारी दे दें कि इस फिल्म में पहले रणवीर के अलावा रणबीर कपूर भी नजर आने वाले थे. लगभग डेढ़ साल पहले जोया अख्तर इस फिल्म में रणबीर कपूर को कास्ट करने वाली थीं. जब जोया अख्तर इस फिल्म के लिए स्टार्स को कास्ट कर रही थीं तब रणबीर ने फिल्म में अपनी रुचि दिखाई थी.

लेकिन जब उन्हें रणवीर के साथ काम करने की बात कही गई तो वे पीछे हट गए. रणवीर को लीड रोल के लिए तय कर लिया गया था और जोया उन्हें रिप्लेस नहीं करना चाहती थीं. इसी कारण रणबीर ने ये फिल्म छोड़ दी. रिपोर्ट्स के अनुसार जोया अख्तर का रणबीर को लेकर पहले अनुभव अच्छा नहीं रहा था. कम ही लोगों को पता है कि 'दिल धड़कने दो' में पहले रणवीर की जगह रणबीर थे. उन्हें 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में भी रोल ऑफर किया गया था. लेकिन वो इनमे भी नज़र नहीं आये. अब वो ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं.  

आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस, शादीशुदा डायरेक्टर से की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -