आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं
आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म गली बॉय का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. गली बॉय का ट्रेलर सभी लोगों को खूब पसंद आ रहा है और ये सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शक भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दें रहे है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ रही हैं सभी को इस दोनों का काम पसंद आ रहा है.

फिल्म ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस जोड़ी ने पत्रकारों से भी खूब बातचीत की. इस दौरान ही आलिया भट्ट ने अपने को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर के बीच समानताएं भी गिनाईं. जब मीडिया ने आलिया से पत्रकारों ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में समानताओं के बार में पूछा तो उन्होंने कहा कि, ''रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं. फर्क बस इतना है कि एक के साथ में गली बॉय कर रही हूं तो दूसरे के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हूं.'' आलिया के जवाब के बाद रणवीर सिंह ने कहा कि, ''एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है और एक कम स्पेशल है.''

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वही फिल्म गली बॉय की बात करे तो ये फिल्म वैलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

Gully Boy Trailer : रणवीर-आलिया के दिखे धांसू तेवर, किसिंग सीन पर टिकी सबकी निगाहें

दीपिका से शादी करते ही बढ़ें रणवीर के तेवर, बढ़ा ली अपनी फीस!

'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आए फिल्म के दो टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -