इस मशहूर अभिनेता ने करवाया नग्न फोटोशूट, कहा- '1000 लोगों के सामने...'
इस मशहूर अभिनेता ने करवाया नग्न फोटोशूट, कहा- '1000 लोगों के सामने...'
Share:

आए दिन अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले रणवीर सिंह ने इस बार पूरे सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा डाला है। जी दरअसल हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन के कवर के लिए उन्होंने बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है और अब उनकी यह फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, इंटरनेशनल मैगजीन 'पेपर' इस तरह की सेलिब्रिटज की ग्लैमरस फोटोशूट कवर करने के लिए मशहूर हैं। जी हाँ और यह वही मैगजीन हैं जिसने 2014 में मशहूर सोशलाइट किम कार्दशियन का ग्लैमरस फोटोशूट करते हुए पूरी दुनिया की फैशन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

फिलहाल इन फोटोज में रणवीर कुछ और नहीं बल्कि अपने 'बर्थडे सूट' यानी बिना कुछ पहले एक टर्किश गलीचे पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अलग-अलग तरह की पोज में फोटो खिचवाए हैं और कुछ फोटोज को देखकर ऐसे लग रहा है कि रणवीर की यह फोटोज हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स के बिना कपड़ों के कवर शूट से प्रेरित हैं। इस मैगजीन के लिए खिचवाई हुईं कुछ फोटोज में रणवीर ने महज कच्छा पहना हुआ है। वैसे इन फोटो के साथ मैगजीन के अंदर रणवीर का इंटरव्यू भी शामिल है।

जी दरअसल रणवीर के इस नए फोटोशूट के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मेरे लिए शारीरिक रूप से नग्न होना इतना आसान है, लेकिन मेरी कुछ फिल्मों में मैं किए हुए परफॉर्मेंस ने मुझे सही मायने में नग्न कर दिया है। वहां आप मेरी नग्न आत्मा से मिल सकते हैं। इसकी परिभाषा क्या होगी। नग्न होना उसे कहते हैं। मैं एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकता हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन वे लोग अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं।' आप इस मैगजीन की वेबसाइट पर रणवीर का इंटरव्यू पढ़ सकते हैं।

'एक-दूसरे की जान ले सकते हैं नागा-सामंथा'!, करण के शो में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Video: 'अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा', फोटोग्राफर्स को देख भड़का ये एक्टर

अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहीं सोनाक्षी, जानिए कौन है वो लकी लड़का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -