पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल
पहले इतने गंदे दिखते थे रणवीर सिंह, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स को सभी फॉलो करते हैं और उनके फैंस उनके बारे में हर बात जानना भी चाहते हैं. एक्टर हो या एक्ट्रेस उनकी पर्सनल लाइफ और पहले की लाइफ कैसी थी इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है. वैसे तो सभी बॉलीवुड स्टार्स फैंस को अट्रैक्ट करते हैं, लेकिन एक ऐसा एक्टर हैं जिनके पास गजब का फैशन सेंस है और लोगों को अट्रैक्ट भी करते हैं. उनके बारे में आप अच्छे से जानते हैं. तो बता दें यहां हम रणवीर सिंह की बात कर रहे हैं जो अपने फैशन के लिए अक्सर जाने जाते हैं. 

कोई भी अवार्ड शो हो या फिर फिल्मी पार्टी रणवीर सिंह हमेशा अलग ही लुक में शाइन करते हैं. जब करण जौहर के चैट शो कोफी विद करण में दीपिका पादुकोण से पूछा गया था कि रणवीर सिंह कौन सी चीज बर्दाश्त करते हो? इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह उनके (रणवीर सिंह) के ड्रेसिंग सेंस को बर्दाश्त करती हैं. हालाँकि फैंस के लिए ये अब मज़ेदार बन चुका है और कोई उनके लुक को एन्जॉय भी करता है. इसी के साथ आपको बता दें, उनकी एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह एक बहुत ही पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इसमें वह पहचान में भी नहीं आ रहे है, क्योंकि वो लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और अपनी दोस्त के गले मिल रहे हैं. इस तस्वीर में वह काफी मुस्कार रहा है और हम कह सकते हैं कि यह तस्वीर सही कारणों से वायरल हो रही है, क्योंकि हमने रणवीर सिंह के इस अवतार को कभी नहीं देखा. इस तस्वीर को देखकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण क्या कहेंगी? तो चलिए आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीर. 

रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो

रंगीन रणवीर के लिए दीपिका ने बनाया कलरफुल बर्थडे केक

...तो क्या रणवीर सिंह की बायोपिक में होंगे कपिल देव, जानिए सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -