रंगीन रणवीर के लिए दीपिका ने बनाया कलरफुल बर्थडे केक
रंगीन रणवीर के लिए दीपिका ने बनाया कलरफुल बर्थडे केक
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने शनिवार 6 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्हें सभी सितारों ने विश भी किया. इस स्पेशल मौके को और खास बनाते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर की बचपन की तस्वीर शेयर कर बेहद प्यार भरा और भावनात्मक सन्देश भी लिखा था. दीपिका ने अपने पति के लिए कुछ खास तैयारी की थी, यानि उन्होंने बर्थडे बेहद ही अच्छे से मनाया. इसी का एक और फोटो दीपिका ने शेयर किया है. 

बता दें, दीपिका ने कुछ घंटो पहले ही रणवीर के बर्थडे केक की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर को एक बार और प्यार भरा बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने रेनबो कलर के केक की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि, 'Sometimes,you can have your cake & eat it too'. इस कैप्शन के जरिये एक्ट्रेस ने यह सन्देश देने की कोशिश भी की, हमें खुशियां मनाते वक्त डाइटिंग को छोड़कर कुछ पल खुल कर जीने चाहिए. यहां देखें पोस्ट.

वहीं रणवीर ने भी अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने इंस्टा हैंडल पर दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, 'High on Cake! @deepikapadukone #happybirthdaytome' फिल्मों की अगर बात करे तो यह कपल जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रूमी देव का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा दीपका लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. 

Jhootha Kahin Ka : पहले गाना का टीज़र हुआ आउट, सनी लियॉन का दिखा अनोखा अवतार

फ्रॉड के मामले में ये हॉट एक्ट्रेस जा सकती है जेल

निर्माता आनंद पंडित के ऑफिस पहुंचे आलिया-रणबीर, मिल सकता है नया प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -