शादी के बाद रणवीर ने फिर दिखाया अपना अतरंगी रूप, ऐसे कपड़ो में आये नज़र
शादी के बाद रणवीर ने फिर दिखाया अपना अतरंगी रूप, ऐसे कपड़ो में आये नज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. एक के बाद एक फोटो सामने आ ही रही हैं और फैंस भी उसे देखकर तक नहीं रहे हैं, दोनों लग ही इतने खूबसूरत रहे हैं कि उनसे नज़रें ही नहीं हट रही हैं. इसी के बाद हाल ही में रणवीर की कुछ और तस्वीर आई हैं जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग नज़र आ रहा है.  

इसके पहले बता दें, रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भी न्यूलीवेड कपल के लिए शानदार पार्टी प्लान की है. इसके लिए सभी को इंविटेशन भी भेज दिए गए हैं, जिन पर लिखा है, 'टोस्ट रेज करें और रणवीर-दीपिका के साथ सेलिब्रेट करें.' इस वेडिंग पार्टी में रणवीर अपने हटकर अंदाज में दिखने वाले हैं. उन्होंने अपनी ड्रेस दोस्त और डिजाइनर मनीष अरोड़ा से डिजाइन करवाई है. मनीष ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिन्हें देख साफ है कि उनकी यह ड्रेस उनकी पर्सनैलिटी को पर्फेक्टली सूट करेगी. 

आप देख ही सकते हैं रणवीर की ड्रेस को ट्रडिशनल लुक देने के साथ ही उसमें फंकी टच जोड़ा गया है. रणवीर के पजामे और जैकेट के लिए ऐसे मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है जो अंधेरे में भी ग्लो करता है. इसके साथ रणवीर गले में हैवी नेकपीस पहने दिखेंगे. ब्राइट और डार्क कलर रणवीर को बैड बॉय के साथ ही डैशिंग लुक दे रही है. उनकी यह पार्टी ड्रेस किसी भी तरह से आम नहीं है और दूसरों को हैरान करने के लिए काफी है. ये फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे देखने के लिए हर कोई बेताब है.

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में मेहमानों को दिया इतना कीमती तोहफा

लाखो रूपए में बिक रही हैं दीपिका की शादी और रिसेप्शन की साड़ियां

रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -