रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!
रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तो शा‍द‍ियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो में शादी की और अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी 2 द‍िसंबर को जोधपुर में शादी कर रहे हैं. इस के बाद कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से और ईशा अम्बानी आनंद पीरामल से शादी करने वाली है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अभिनेता रणदीप हुड्डा भी जल्‍द शादी कर सकते हैं.

जी हाँ.... 42 साल के रणदीप 8 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ शादी कर सकते हैं. शादी के बाद वह अमेर‍िका में सेटल हो सकते हैं. सूत्रों कि माने तो प‍िछले कुछ द‍िनों से इस बात की चर्चा है कि रणदीप हुड्डा और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड नीतू चंद्रा के साथ फ‍िर से सब कुछ ठीक हो गया है और वो जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि इस खबर की पुष्‍ट‍ि करने के ल‍िए एक न्यूज़ वेबसाइट ने जब नीतू चंद्रा से बात की तो उन्‍होंने इस बात से साफ इनकार कर द‍िया.

नीतू ने कहा कि, 'उनके और रणदीप के बीच अब कोई र‍िलेशनश‍िप नहीं हैं. दोबारा साथ आने की खबर केवल अफवाह है.' अपनी बातचीत में नीतू ने रणदीप के साथ ब्रेकअप को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए कहा कि, 'मेरे पास अब स‍िर्फ उनकी यादें हैं.' इसी के साथ नीतू चंद्रा ने ये भी कहा कि, 'कोई अमेर‍िका क्‍यों जाएगा....कोई गलत काम थोड़ी किया है जो मुंह छ‍िपाया जाए.' वैसे नीतू की ये बाते रणदीप हुड्डा के फैंस को न‍िराश कर सकती है. लेकिन फिर भी फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

गुस्‍से से भरी लड़की ने काट दी इस मशहूर एक्टर की नाक

इस डायरेक्टर ने खोला प्रियंका का सबसे बड़ा राज, कहा- 'शादी के एक दिन पहले तक...'

कार्तिक की अगली फिल्म की तैयारी हुई शुरू, ये हो सकती है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -