लाखो रूपए में बिक रही हैं दीपिका की शादी और रिसेप्शन की साड़ियां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 21 नवंबर को ही दोनों बेंगलुरु का रिसेप्शन खत्म कर मुंबई वापस आए. इस रिसेप्शन में दीपिका का खूबसूरत लुक काफी चर्चा में रहा था. दीपिका ने अंगाड़ी गैलेरिया की डिजाइन और सब्यसाची द्वारा स्टाइल किए हुए आउटफिट में पहने थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शादी के दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उनकी सारी रेप्लिका डिजाइन बिक चुकी हैं.

जी हाँ... शादी के बाद दीपवीर ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमे दोनों के आउटफिट ने सभी को दिवाना कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने जो साड़ी शादी और रिसेप्शन के दौरान पहनी थी उसकी सारी रेप्लिका डिजाइन काफी तेजी से बिक गईं हैं. सूत्रों की माने तो इनकी कीमत 2-3 लाख बताई जा रही है. सुनने में तो ये भी आ रहा है कि इन साड़ियों का सारा स्टॉक खत्म हो चुका है और फैन्स नए स्टॉक की तैयारी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दीपिका ने कोंकणी रिवाज से हुई शादी के लिए जरी कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किया था. फिर उन्होंने बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी के वक्त गोल्डेन कांजीवरम साड़ी पहनी थी. आपको बता दें कि बेंगलुरू में दीपिका पादुकोण का घर है और दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक जाने माने बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. उन्होंने ही ये रिसेप्शन आयोजित करवाया था.

रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!

शादी के बाद भी दीपिका ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू

जल्द ही इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -