फिर अतरंगी लुक्स में नजर आए रणवीर सिंह, फोटोज हो रहे वायरल
फिर अतरंगी लुक्स में नजर आए रणवीर सिंह, फोटोज हो रहे वायरल
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर रणवीर सिंह अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए फेमस हैं. वह अपने लुक्स से लोगों का अटेंशन अपनी ओर कर लेते हैं. आए दिन उनकी अतरंगी ड्रेसेज चर्चाओं में आ जाती हैं ओर लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह को एक इवेंट में स्पॉट किया गया ओर इस दौरान उनकी ड्रेस सभी का दिल जीत ले गयी.

जी हाँ, दरअसल इस इवेंट में रणवीर सिंह ने स्टाइलिश अपीरियंस दी और वह ब्लैक एंड मैरून ब्लैजर ड्रेस में नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड कलर के शूज और केट आई शेड्स पेयर किए. इस दौरान ब्लैक हेट पहने और हाथ में स्टिक लिए रणवीर सिंह बहुत अधिक हैंडसम दिखाई दिए और सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. अब बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो कपिल देव के किरदार में दिखाई देंगे और उनकी इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

इसमें वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएँगे. आपको बता दें कि, ''शादी के बाद दीपिका और रणवीर की ये साथ पहली फिल्म होगी और इससे पहले वो पद्मावत में नजर आए थे.'' आपको बता दें कि रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे और दीपिका आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आईं थीं.

इस तमिल फिल्म के रीमेक में 'मुक्केबाज' फेम विनीत संग नजर आएंगी उर्वशी

आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'

छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -