Video : 'सिम्बा 'देखने आई महिला को रणवीर सिंह ने सबके सामने कर लिया KISS
Video : 'सिम्बा 'देखने आई महिला को रणवीर सिंह ने सबके सामने कर लिया KISS
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर की श्रेणी में गिने जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'सिम्बा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें रणवीर की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में वो सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी के साथ-साथ सभी लोग रणवीर के डायलॉग और उनकी शानदार एक्टिंग की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

रणवीर बड़े ही जोरो-शोरो से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे रणवीर एक महिला के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल रणवीर अपनी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के एक थिएटर में फैंस का रिएक्शन जानने पहुंचे थे. इस दौरान सिनेमा घर में एक महिला भी मौजूद थीं. जिनके पैर में चोट लगी थी और उनसे चलना भी नहीं हो रहा था. लेकिन फिर भी वो ये फिल्म देखने आई थी. जब रणवीर सिंह उनके पास आए तो आंटी ने उनसे कहा “मेरे पैर में फैक्चर है लेकिन फिर भी मैं तुम्हारी फिल्म देखने आई हूं.'' ये सुनकर रणवीर से रहा ना गया और वो इमोशनल हो गए. फिर रणवीर ने आंटी के गाल पर पप्पी दें ली. अब कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 4 दिनों में 96 करोड़ का बिजनेस कर लिए है.

तीसरे दिन भी सिम्बा ने तोड़े रिकॉर्ड, अब वीकडेज पर है सभी की निगाहें

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

'सिंबा' के हिट होते ही भगवान के चरणों में पहुंची सारा, गरीबों को बांटा प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -