'सिंबा' के हिट होते ही भगवान के चरणों में पहुंची सारा, गरीबों को बांटा प्रसाद

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. अब तक सारा की दो फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं और खास बात तो ये है कि उनकी दोनों ही फ़िल्में एक ही महीने में रिलीज़ हुई हैं. इस हिसाब से तो सारा के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है. आपको बता दें सारा फिल्म केदारनाथ और सिम्बा में नजर आई हैं. उनकी फिल्म केदारनाथ को दर्शकों ने पसंद किया ही है साथ ही सिंबा को भी पहले दिन खूब प्यार मिला है.

जानकारी के मुताबिक सिंबा ने पहले द‍िन 20 करोड़ की कमाई के साथ गैंड ओपन‍िंग की है और अपनी दूसरी फिल्म की भी सफलता के बाद सारा अली खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ मंद‍िर भगवान के दर्शन करने पहुंची. जी हाँ... हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा की फोटोज सामने आई है जिसमे वो मंदिर में नजर आ रही हैं. इन फोटोज में सारा अली खान मंद‍िर के बाहर प्रसाद बांटती हुई नजर आ रही हैं. इस दुआरण उनके साथ साथ में उनकी मां अमृता स‍िंह भी नजर आईं.

आपको बता दें सारा अक्सर ही मंदिर जाती रहती हैं और हर बार ही वो मंद‍िर में प्रसाद बांटते हुए नजर आती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था भगवान के प्रत‍ि उनकी गहरी आस्था है. गौरतलब है कि सभी लोगों ने दोनों ही फिल्मों में सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ की है.

Simmba Day 2 : तीनों खान से निराश दर्शकों को 'सिम्बा' से मिली राहत, खूब पसंद की जा रही फिल्म

Simmba Collection: एक दिन में इतना कमा गई 'सिम्बा', ख़ुशी से झूम उठे कलाकार

पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -