गर्मियों की छुट्टियां मनाने बाहर निकल गए रणवीर सिंह
गर्मियों की छुट्टियां मनाने बाहर निकल गए रणवीर सिंह
Share:

हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग ख़त्म करके रणवीर सिंह अब बाहर छुट्टियां मनाने निकल गए हैं.  रणवीर सिंह ने कुछ दिनों का समर हॉलीडे प्लान किया था और वो अब अपनी मनपसंद जगहों पर घूमेंगे और मस्ती करेंगे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो फ्लाइट में बैठे नज़र आ रहे हैं. 

तस्वीर पर उन्होंने ट्रोलर्स में लिखा है 'मैं कहाँ जा रहा हूँ ? इस मौके पर रणवीर रेड टोपी के साथ रेड एंड ब्लू कलर जैकेट पहने नज़र आये. माना जा रहा है कि रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड या पेरिस घूमने जा रहे हैं. यह दोनों उनकी फेवरेट जगह हैं. जहाँ वो अक्सर अपनी छुट्टियां मनाने जाते हैं. बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह कह चुके हैं कि स्विट्जरलैंड  में मेरा मन का देश है. दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह है स्विट्जरलैंड. 

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग ख़त्म की है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नज़र आएँगी. इसे अगले साल फरवरी में रिलीज़ किया जा सकता है. वहीँ छुट्टियों से लौटकर रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हो जायेगे. जिसमें उनके ऑपोसिट सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएँगी. फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया जायेगा.

आखों में सजेगा 'सूरमा' या जीतेगी 'शकीला'

दो छात्राओं ने लगया मौत को गले, वजह साफ़ नहीं

दूल्हे को गिफ्ट में मौत भेजने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -