दूल्हे को गिफ्ट में मौत भेजने वाला मास्टरमाइंड  गिरफ्तार
दूल्हे को गिफ्ट में मौत भेजने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर : ईर्ष्या और प्रतिशोध ऐसे दो मानवीय दुर्गुण हैं जिन्हें प्रयोग में लाने पर न केवल मन का सुकून छीनता है , बल्कि जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंचा देता है. ऐसा ही एक मामला ओडिशा बलांगीर जिला के पाटणागढ का सामने आया है ,जहाँ एक कॉलेज में अंग्रेजी के प्राध्यापक आरोपी ने महिला सहकर्मी से बदला लेने के लिए उसके बेटे की शादी में गिफ्ट में बम रखकर भेज दिया था. इस विस्फोट में दूल्हे की मौत हो गई थी.इस मास्टर माइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि पार्सल बम विस्फोट मामले में मरने वाले सौम्यशेखर की मां संयुक्ता साहू भइंसार कॉलेज की अध्यक्ष थी, इससे पहले पूंजीलाल इस कॉलेज का अध्यक्ष था. लेकिन वरिष्ठता के आधार पर संयुक्ता को अध्यक्ष बनाया गया था. इसे लेकर पूंजीलाल का विवाद चल रहा था और वह संयुक्ता को परेशान करता रहता था. बदला लेने के लिए उसने संयुक्ता के बेटे सौम्य शेखर की शादी में गिफ्ट की जगह बम रखकर भेज दिया था. गिफ्ट को खोलते ही हुए विस्फोट में दूल्हे सौम्य शेखर की मौत हो गई थी.

इस घटना के बारे में पुलिस डीजी डॉ. राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि पार्सल बम विस्फोट मामले में मास्टर माइंड भइंसार कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष और अध्यापक पूंजीलाल मेहेर को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी के घर से पटाखा भी जब्त किया गया है . क्राइमब्रांच की टीम ने इस बहुचर्चित मामले में पिछले दो दिन में कुल आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी .अध्यापक पूंजीलाल के दो सहयोगियों की तलाश जारी है.

यह भी देखें

ओडिशा में खुलेंगी 115 नई अदालतें

घड़ियाल ने बालक को अपना शिकार बनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -