दो छात्राओं ने लगाया मौत को गले, वजह साफ़ नहीं
दो छात्राओं ने लगाया मौत को गले, वजह साफ़ नहीं
Share:

हिमाचल : राज्य के धर्मशाला से दो छात्राओं द्वारा हाल ही में एक बड़ा कदम उठाया गया है. छात्राओं द्वारा उठाए गए उनके इस बड़े कदम से हर कोई स्तब्ध है. दरअसल, धर्मशाला में हाल ही में दो छात्राओं ने एक साथ मौत को गले लगाया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, दो छात्राओं ने एक साथ जहर खाकर जान दी है. दोनों ही छात्रा एमबीए में अध्ययनरत थी. दोनों ने यह कदम क्यों उठाया हैं ? इस सवाल पर फ़िलहाल चर्चा जारी है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, दोनों ही छात्राओं की उम्र क्रमश: 21 और 22 वर्ष हैं. आत्महत्या करने वाली दोनों छात्रा सहेलियां थी. अप्पर शकोह में दोनों पिछले एक साल से एमबीए की पढ़ाई कर रही थी. मूल रूप से राज्य के हमीरपुर जिले के बड़सर की रहने वाली बताई जा रही हैं. यह मामला बुधवार रात का बताया जा रहा हैं. 

पुलिस ने इस सम्बन्ध में केस दर्ज कर लिया हैं. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ हैं. इस मामले में कांगड़ा एसपी संतोष पटियाल ने कहा है कि उन्हें रात को मामले के बारे में सूचना मिली थी. मृत युवतियों की पहचान वंदना और ईशा के रूप में हुई है. युवतियों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई थी,और वे भी फ़िलहाल धर्मशाला पहुंच गए हैं. फिलहाल पुलिस युवतियों पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही हैं. मृत युवतियों का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज टांडा में चल रहा हैं. 

इन टीवी एक्ट्रेस ने हालातों से हारकर मौत को लगाया गले

पिता की डांट से नाराज़ छात्रा ने लगाई फांसी

तीन लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -