आखों में सजेगा 'सूरमा' या जीतेगी 'शकीला'
आखों में सजेगा 'सूरमा' या जीतेगी 'शकीला'
Share:

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन तेज़ी से बड़ा है. बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स ने बेहतरीन बायोपिक में काम करके अपना नाम कमाया है और फिल्मों को भी हिट किया है. जैसे आमिर खान की 'दंगल', सोनम कपूर की 'नीरजा', प्रियंका चोपड़ा की 'मैरी कौम'. इन फिल्मों की खास बात यह रहती है कि यह किसी एक व्यक्ति से जुड़ी होती हैं, इसिलए फैंस भी उस बायोपिक से जुड़े हुए होते हैं. जल्द ही रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में नज़र आने वाले हैं.

शकीला : अपने बेबाक बयान के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही एक बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. मलयालम एक्ट्रेस शकीला की ज़िन्दगी पर आधारित इस फिल्म का नाम भी 'शकीला' ही रखा जाएगा. बताया जाता है कि अभिनेत्री शकीला ने 90 के दशक में तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एडल्ट फिल्में की थी. 'शकीला' फिल्म को साल के अंत तक रिलीज़ किया जाएगा.

सूरमा : अपने गानों से सभी के दिल में अपनी जगह बनाने वाले सिंगर दिलजीत दोसांझ जल्द ही एक बायोपिक में नज़र आने वाले हैं. यह बायोपिक देश के महान हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित होगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू को कास्ट किया जाएगा. साल 2006 में गोली लगने के कारण संदीप सिंह की मौत हो गई थी. इस फिल्म को 9 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

रिलीज़ होते ही छा गया गुरु रंधावा का ये पार्टी सॉन्ग

महेश भट्ट की मर्डर की प्लानिंग कर रहे गिरोह को हुई सज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -