शादी से पहले रणवीर सिंह को बड़ा धक्का, नानी का हुआ देहांत

बॉलीवुड मोस्ट एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में निर्देशक रोहित शेट्ट के साथ व्यस्त हैं. पर इसी बीच रणवीर सिंह को एक बड़ा थक्का लगा है और उन्हें तुरंत फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है. दरअसल रणवीर सिंह की नानी का आज निधन हो गया है. जिससे रणवीर सिंह सदमें हैं इस वजह से रोहित शेट्टी ने फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग का शेड्यूल थोड़े समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है. इसका खुलासा वह एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह की नानी की कुछ समय से तबियत ख़राब चल रही है और आज तड़के उनका निधन हो गया. बता दें कि रणवीर अपनी नानी के काफी करीब थे और उन्होंने इस बात को एक इंटरव्यू में भी कहा था कि सबसे प्यार करने का गुर उन्होंने अपनी नानी से सीखा है और वो अपनी नानी के लाड प्यार में ही बड़े हुए हैं इसलिए उनका व्यवहार सबसे प्रति ऐसा है. आप इससे ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि रणवीर अपनी नानी को कितना प्यार करते थे. उन्होंने जनवरी में  अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को नानी से मिलवाया था और उनका आशीर्वाद दिलवाया था . दीपिका और रणवीर नानी का आशिर्वाद लेकर शादी करने वाले थे पर इससे पहले ही रणवीर की नानी का देहांत हो गया.

रणवीर के अपकमिंग के बारे में बात करें तो पिछले महीने उन्होंने आलिया भट्ट के साथ जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग ख़त्म की थी जो कि अगले साल रिलीज़ होगी और इन दिनों वो करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएँगी. फिल्म 'सिम्बा' इस साल 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को ले उड़ीं आलिया, जाने कटरीना के रिएक्शन

वरुण धवन की इस फिल्म पर लग चूका है 'कलंक'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -