वरुण धवन की इस फिल्म पर लग चूका है 'कलंक'
वरुण धवन की इस फिल्म पर लग चूका है 'कलंक'
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ-साथ अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. तकरीबन दो हफ़्तों से चल रही इस फिल्म की शूटिंग को बार-बार किन्ही कारणों से रोका जा चुका है.

पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग को दो बार रोकना पड़ा था, क्योंकि एक एक्शन सीन शूट करते समय वरुण धवन घायल हो गए थे. वरुण इतने घायल हो गए थे कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. दुसरा कारण बताया गया बारिश को, जिसके कारण शूटिंग कैंसिल की गई थी. जिस समय बारिश आई उस समय सेट पर वरुण धवन के साथ  सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू मौजूद थे.

वरुण धवन ने वीडियो शेयर करके सेट का हाल बयान किया. इस वीडियो में उनके साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी नज़र आ रहे थे. बताया जा रहा है कि वरुण की यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म के एक गाने में अभिनेत्री कृति सैनन और कियारा आडवाणी भी नज़र आएँगी. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करने जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की फिल्म 'रेस 3' पर क्यों भारी पड़ेंगे सनी देओल

करण जौहर ने फाइनल की अपनी आगामी फिल्म की स्टार कास्ट

लीक होने के डर से खुद श्रद्धा ने शेयर किया अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -