वीडियो अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को ले उड़ीं आलिया, जाने कटरीना के रिएक्शन
Share:

एक तरह जहाँ रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में बने हुए तो वहीं, वो आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. अब इस पर रणबीर के साथ रिलेशन में रह चुकीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने प्रतिक्रिया दी है. कटरीना कैफ ने चौंका ने बात कही है जिससे पढ़कर आप समझ जाएंगे की कटरीना अभी भी रणबीर को चाहती हैं.

कटरीना ने अपने इंटाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, मैं इस पर तब भरोसा करूंगी जब इसे अपनी आंखों से देखूंगी या मैं इसे तब ही देखूंगी जब मैं इस पर भरोसा करूंगी.' कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह हैंड रिटेन लेटर शेयर किया. हालाँकि उन्होंने इस पर किसी का नाम नहीं लिखा है पर सब समझते हैं कि उनका इशारा उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर और आलिया पर है.

बता दें कि कटरीना और आलिया बेस्ट फ्रेंड हैं और ऐसे में अगर कटरीना के बॉयफ्रेंड को उनकी बेस्टफ्रेंड उड़ा ले जाए तो ईर्ष्या का भाव तो स्वाभाविक बनता है.  जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था. इसके लिए कटरीना ने सलमान से ब्रेकअप किया था. हालांकि रणबीर और कटरीना का ये रिलेशन सिर्फ 6 साल चला. बता दें कि आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें इनके अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे

देश के लिए अक्षय कुमार ने की सेलेब्रिटीज़ से बड़ी अपील

हॉस्पिटल में बेड पर लेटे हुए बिपाशा ने शेयर की मजेदार तस्वीर

सलमान की फिल्म 'रेस 3' पर क्यों भारी पड़ेंगे सनी देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -