कंगना संग काम करने को लेकर बोले डायरेक्टर, कहा- वे ऐसी कलाकार है...'

बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी कंगना रनौत को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं, जो कि दिलचस्प होने के साथ ही विचारक कलाकार भी उन्हें नजर आती हैं, क्योंकि वह ऐसे अभिनेताओं को पसंद करती हैं, जो उनके साथ फिल्म की बेहतरी के लिए चर्चा करना पसंद करते हैं. 

आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में पहली बार कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए प्रकाश द्वारा कहा गया है कि, "कंगना के साथ काम करना शानदार रहा है और मैं थियेटर बैकग्राउंड से आया हूं. साथ ही मुझे अच्छा लगता है जब मेरे कलाकार मुझसे फिल्म के बारे में सवाल पूछते हैं और कलात्मक विचार-विमर्श करते रहते हैं." 

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि उनका इनपुट लेना, मेरा इनपुट देना स्वास्थकर है और हम साथ में एक बेहतर फिल्म को तैयार सकते हैं और वह एक विचारक अभिनेत्री हैं, जो काफी शानदार है." हाल ही में प्रकाश संवाददाताओं से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मुखातिब हुए थे, जहां उन्होंने ये बातें कही. इस फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कंगना और राजकुमार प्राइम सस्पैक्ट हैं. जबकि सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं, जो मानसिक रूप से बीमार बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार राव) के केस को सुलझाते दिखेंगे. फिल्म को इस माह 26 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है. 

अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -