बांग्लादेश से जीत के बाद कप्तान विराट ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
बांग्लादेश से जीत के बाद कप्तान विराट ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

जैसा कि आप जानते हैं, हाल ही में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 40वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच हुए इस मैच में भारत ने 28 रनों से जीत दर्ज की है. वहीं वर्ल्ड कप के बीच विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की हैं. समय मिलते ही वो अपनी पत्नी के साथ एन्जॉय करते दिखाई देते है और फोटो भी शेयर करते हैं. ऐसे ही हाल ही में एक और तस्वीर सामने आई है जिसे हम आपको बता ने जा रहे हैं. 

फोटो में विराट और अनुष्का के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही विराट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है Mr and Mrs.विराट कोहली अक्सर अनुष्का शर्मा के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया परह शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी विराट कोहली ने काफी रोमांटिक अंदाज के साथ अनु्ष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. दोनों के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आती हैं. इसके साथ ही फैन्स दोनों की तारीफों के साथ-साथ जीत की बधाई भी दे रहे हैं. यहां देखें तस्वीर. 

फोटो में दोनों कपल काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त रहने के साथ-साथ एक दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे गए हैं. जिसकी फोटोज भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो फिल्म zero के फ्लॉप के बाद अनुष्का के पास भी कोई फिल्म नहीं है. इन दिनों वो किसी अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रही है. 

ऐसा होगा Sye Raa में अनुष्का का किरदार

अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -