रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क
रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 से एक और खिलाड़ी का लुक जारी हो चुका है और ये और कोई नहीं बल्कि पूर्व खिलाड़ी बलविंदर सिंह संधू हैं. बलविंदर सिंह संधू का रोल फिल्म 83 में पंजाबी अभिनेता एमी विर्क निभा रहे हैं. एमी का बलविंदर के रूप में लुक देखने लायक है.

रणवीर सिंह ने एमी के लुक को साझा करते हुए लिखा है कि, 'ये स्विंग वाले सरदारजी हैं. पेश है बलविंदर सिंह संधू के रूप में एमी विर्क!!! ध्यान दें कि ये मेरे लिए काफी ख़ास है क्योंकि हमारा दिल दा राजा अमरिंदर हमारे प्यारे कोच संधू सर का रोल निभा रहा है, जिनकी वजह से हम सभी बेहतर क्रिकेटर बने. विश्वकप के विजेता से इस फिल्म के लिए प्रशिक्षण लेना सही में सौभाग्य की बात है. #LoveYouSandhuSir. और अधिक ध्यान दें कि ये दोनों ही मस्त लोग हैं.'

एमी विर्क ने भी इस लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. एमी ने बलविंदर सिंह संधू का प्रेम दिया और उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि बलविंदर के रोल को जिंदगीभर संभाल कर रखेंगे. बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एमी विर्क, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर और धैर्य करवा काम करते दिखाई देंगे.

'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, यह रहे कलेक्शन

Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

tanhaji box office : 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी अजय देवगन की तानाजी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -