'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, यह रहे कलेक्शन
'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, यह रहे कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन , काजोल , और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'  दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है लेकिन फिल्म की कमाई की रफ़्तार कम होने का नाम नहीं ले रही। वही अपने दूसरे हफ्तें के शनिवार को 16.36 करोड़ की शानदार कमाई के साथ फिल्म ने रविवार को 21 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म ने 10 दिनों में 166 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। 

इसके अलावा फिल्म की इस रफ्तार को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि तान्हाजी जल्द ही 200 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार कर सकती है । फिल्म की अब तक की कमाई पर नजर डाले तो 'तान्हाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़, तीसरे दिन 26.26 करोड़, चौथे दिन 13.75 करोड़, पांचवे दिन 15.28 करोड़, छठे दिन 16.72 करोड़, सातवें दिन 11.23 करोड़, आठवें दिन 10.06 करोड़ और नवें दिन 16.36 करोड़ का शानदार कमाई कर ली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' को डायरेक्टर ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जिनकी काफी तारीफ हो रही है। वही ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से पर्दे पर पेश किया है। इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।वही  फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान  दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तुलना पद्मावत के खिलजी से भी कर रहे हैं।

Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

tanhaji box office : 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी अजय देवगन की तानाजी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -