फिर क़ानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, 3.9 करोड़ की लग्जरी कार है वजह
फिर क़ानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, 3.9 करोड़ की लग्जरी कार है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे हम सभी जानते ही हैं रणवीर सिंह का विवादों के साथ भी गहरा नाता रहा है। जी हाँ, कुछ समय पहले ही वह अपनी नयी तस्वीरों को लेकर चर्चा में थे और कानूनी मामले में भी फंसे थे। अब इन सभी के बाद एक बार फिर वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। जी दरअसल इस बार रणवीर के कानूनी पचड़े में फंसने की वजह उनकी 3.9 करोड़ की लग्जरी कार है। आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर को मुंबई की सड़कों पर इस कार को चलाते देखा गया था।

ड्रग्स की लत में लड़कों से संबंध बनाता था पति, पत्नी की अदला-बदली करने के लिए किया घिनौना काम

जी हाँ और यह कार रणवीर सिंह ने पिछले साल खरीदी थी और अब लोगों ने इसी कार को लेकर रणवीर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है। जी दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्टर की इस कार का इंश्योरेंस एक्सापर हो चुका है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा- 'मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के खिलाफ सख्त एक्शन लीजिए। वह बिना इंश्योरेंस की कार चला रहे थे।' जी दरअसल यूजर का कहना है, 'एक्टर की इस कार का इंश्योरेंस 28 जून 2020 में ही एक्सपायर हो गया था। इस कार को चला कर एक्टर ने ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किया है। ऐसे में उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।' दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने भी यूजर के इस ट्वीट का जवाब दिया है।

55 साल की नौकरानी संग 14 साल के ओमपुरी ने बनाए थे संबंध, किताब में हुए थे चौकाने वाले खुलासे

जी दरअसल मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए पुलिस ने लिखा- 'हमने ट्रैफिक ब्रांच को सूचना दे दी है।' फिलहाल मुंबई पुलिस के इस जवाब पर अब सोशल मीडिया यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। जी हाँ और करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

एक्टर ही नहीं पायलट भी है ये मशहूर अभिनेता, जानिए कुछ अनसुने किस्से

शादी के बाद कितनी बदली कैटरीना कैफ की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -