83 : कपिल देव की भूमिका के लिए रणवीर सिंह ने बदली डाइट

बॉलिवुड स्टार रणवीर सिंह इस समय कबीर खान की फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. आप जानते ही हैं, यह फिल्म साल 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीत पर बनी है. वहीं रणवीर इसमें क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले रणवीर ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था और इसे काफी पसंद किया गया था. इसमें वो हूबहू कपिल देव की तरह ही दिखाई दे रहे हैं और उन्हें देखकर आप कह नहीं सकते कि वो रणवीर सिंह हैं. 

बता दें, इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए रणवीर भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं. इस रोल के लिए वह स्पेशल डायट भी ले रहे हैं. डाइट के चलते ही वो अपनी हेल्थ का ध्यान रख रहे हैं और इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि वो एकदम कपिल देव की तरह ही दिखें. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इस समय हेवी प्रोटीन डायट पर हैं. वैसे रणवीर को इंडियन खाना पसंद है और इस समय उनकी डायट में अंडे और ऑइल में बनी फिश शामिल की गई है.

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि लंदन में 4 शेफ उनकी डायट का ध्यान रख रहे हैं. चूंकि रणवीर मीठा खाना भी पसंद करते हैं इसलिए उनके खाने में अवकाडो मूस बनाया जाता है जिसमें डार्क चॉकलेट चिप्स और अवकाडो का इस्तेमाल किया जाता है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, ऐमी विर्क, हार्डी संधु, जीवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धारिया कर्वा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. 

Dhoonde Akhiyaan Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में दिखा परिणीति-सिद्धार्थ का रोमांस

Ezra : इमरान ने शुरू की हॉरर फिल्म की शूटिंग, तस्वीर आई सामने

Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -