Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म
Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज़ हुई है.  सुपर 30 सिर्फ 6 दिनों में अब तक 70 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई कर चुकी हैं. फिल्म की कहानी दर्शकों को अच्छी लग रही है. फिल्म ने छठे भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर दिखाई है. जबकि इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ के ऊपर कमाई कर दिखाई थी. तो चलिए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. बता दें, आखिरी बार ऋतिक रोशन काबिल में नज़र आये थे. 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सुपर 30 ने बुधवार को 6 से 6.25 करोड़ रुपए के आस पास कमाई कर दिखाई है. सुपर 30 ने पहले दिन शुक्रवार को 11.83 करोड़ रुपए की कमाई के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म फिल्म का कलेक्शन 18.19 करोड़ रुपए रहा. वहीं रविवार को फिल्म सुपर 30 की कमाई में अच्छा खासा इजाफा देखा गया. चौथे दिन ऋतिक रोशन की सुपर 30 की कमाई में काफी गिरावट देखी गई और फिल्म की कमाई आधे से भी कम हो गई. सोमवार को सुपर 30 ने 6.92 करोड़ रुपए ही कमाए.

सुपर 30 ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.39 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसी प्रकार फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ के आस पास कमाई कर चुकी है. सुपर 30 में ऋतिक रोशन के पत्नी के रोल में मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं. फिल्म में ऋतिक पूरी तरह से आनंद कुमार के किऱदार में दिखाई दे रहे हैं.  

कबीर सिंह का जलवा कायम, 26 दिन में हुई इतनी कमाई

Super 30 ने पांच दिनों में की इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -